लड़को के दिलो की धड़कन बढ़ाने आ रही है Honda की नई बाइक,कम कीमत में मिलेंगे एडवांस फीचर्स और तगड़ा इंजन

लड़को के दिलो की धड़कन बढ़ाने आ रही है Honda की नई बाइक,कम कीमत में मिलेंगे एडवांस फीचर्स और तगड़ा इंजन। हौंडा की कम्पनी ने मार्केट में एक से बढ़कर एक जबरदस्त लुक वाली बाइक को पेश किया है ,एक बार फिर हौंडा अपनी नई कार को इसी साल के जुलाई माह में लॉन्च कर सकते है। आइये जानते है इस बाइक के बारे में ,

New Honda CB500F के एडवांस फीचर्स

हौंडा की इस नई कार के एडवांस फीचर्स की बात करे तो इसमें आपको डिजिटल ट्रिपमीटर ,डिजिटल ऑटोमीटर ,पास स्विच ,सेटअप सीट के साथ LED टेल लाइट ,डिजिटल स्पीडोमीटर ,डिजिटल क्लॉक ,टर्न सिंगल लेम्प ,लो फ्यूल इनडिकेटर और LED हेडलाइट जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। साथ ही इस कार में ड्युल चैनल एबीएस ,दोनों टायर्स में डिस्क ब्रेक और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे कई आधुनिक और डिजिटल फीचर्स दिए जा रहे है।

ये भी पढ़िए –टोयोटा की अकल ठिकाने लगा देने आ रही है Kia की नई कार ,जिसमे शक्तिशाली इंजन के साथ अमेज़िंग फीचर्स और कटाप लुक मिलेगा

New Honda CB500F का शानदार डायमेंशन

इस बाइक के शानदार डायमेंशन के बारे में जानकारी दे तो इसकी लम्बाई 790 mm ,चौड़ाई 2080 mm और ऊंचाई 1060 mm है ,साथ ही इसमें आपको 17.1 लीटर के फ्यूल टैंक के साथ 3.2 लीटर का इंजन आयल टैंक भी दिया जा रहा है। और इस बाइक में आगे की तरफ LED नाईट टेल लाइट भी दिया गया है। हौंडा की नई बाइक को नए शानदार और यूनिक डिजाइन दी गई है ,जो देखने में बहुत जबरदस्त है।

New Honda CB500F का तगड़ा इंजन

New Honda CB500F की बाइक में आपको 471 सीसी का लिक्विड-कूल्ड पैरेलल-ट्विन फोर-स्ट्रोक का तगड़ा इंजन देखने को मिलेगा। जो 6500 आरपीएस पर 43 एनएम का ट्रार्क और 8600 आरपीएम पर 47.5 पीएस की पॉवर देने की क्षमता रखता है। और इसके इंजन के साथ 6-स्पीड ट्रांसमिशन जोड़ा गया है। साथ ही इसके माइलेज की बात करे तो इसमें 25.89 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज मिल सकता है।

ये भी पढ़िए –बलेनो को नीचा दिखाने आ गई है Maruti Swift की नई कार ,धासु लुक और पॉवरफुल इंजन साथ देखिये कीमत

New Honda CB500F की कीमत

हौंडा की नई बाइक के कीमत के बारे में जानकारी दे तो इसको मार्केट में लगभग 4.79 लाख रूपये में पेश कर सकते है। और इस बाइक में आपको रेड , ग्रे ,ऑरेंज और वाइट and ब्लू जैसे कई लाजवाब कलर ऑप्शन मिलेंगे।

Leave a Comment